शॉर्ट ड्रेस पहन कर घूमने निकली अजय देवगन की बेटी, काजोल से ज्यादा उनकी बेटी को देखने लगे लोग- तस्वीरें

शॉर्ट ड्रेस पहन कर घूमने निकली अजय देवगन की बेटी, काजोल से ज्यादा उनकी बेटी को देखने लगे लोग- तस्वीरें

बॉलीवुड में इन दिनों एक अलग तरह के स्टार किड्स देखने को मिल रहे हैं. सोशल मीडिया से लेकर न्यूज चैनलों तक, वे हर जगह हैं। फिर उनका अंदाज और बोल्डनेस भी सबसे ऊपर है. अब काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन को ही देख लीजिए। 20 अप्रैल 2003 को मुंबई में जन्मीं न्यासा 19 साल की हैं। यह अब बहुत बोल्ड है। जब वह सड़क पर उतरती है तो लोग उसे देखने के भारी भीड़ लगाते हैं।

काजोल और अजय अपनी फिल्मों को छोड़कर मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। उनका लुक या स्टाइल स्टेटमेंट भी सोशल मीडिया पर ज्यादा वायरल नहीं होता है। लेकिन उनकी बेटी न्यासा मॉम और डैड दोनों से ज्यादा सुर्खियां बटोरती हैं। न्यासा को हमेशा छोटे कपड़ों में ही देखा जाता है। फिर भी वे उनमें कभी बदसूरत नहीं देखती क्युकी उनके कपड़ों का चुनाव बिल्कुल क्लासी होता है।
Nora Fatehi के हुस्न का पहरेदार बना उसका काला तिल, वो 5 मौके जब अटका था आशिकों का दिल

काजोल से भी ज्यादा खूबसूरत हैं न्यासा
न्यासा हर सिचुएशन के हिसाब से कपड़े पहनती हैं। लुक्स के मामले में भी वह मां काजोल को टक्कर देती हैं। यही वजह है कि जब काजोल के साथ सड़क पर उतरती हैं तो लोग मां को कम और बेटी को ज्यादा देखते हैं। काजोल 90 के दशक से फिल्मों में काम कर रही हैं। वहीं न्यासा पिछले कुछ समय से मीडिया पर छाई हुई हैं. लेकिन फिर भी वह अपनी मां से ज्यादा ध्यान आकर्षित करती है।

हालांकि न्यासा लंदन में पढ़ती हैं, लेकिन वह छुट्टियों में भारत आती हैं। हाल ही में वह स्पेन में छुट्टियां एन्जॉय करती नजर आई थीं। न्यासा को दोस्तों के साथ पार्टी करना बहुत पसंद है। वे पार्टी करते हैं और अपने हर वेकेशन पर खूब मस्ती करते हैं। न्यासा ने अपनी खूबसूरती पर भी काफी काम किया है। वह पहले कुछ खास नहीं दिखती थी। लेकिन फिर उन्होंने खुद को इस तरह बदल लिया कि लोग अब उन पर आहें भरते हैं.
रणवीर सिंह की न्यूड फोटो सामने आते ही इस एक्ट्रेस का बयान हुआ वायरल, बोलीं- ‘मैंने उन्हें कई बार बिना कपड़ों के देखा’

बॉलीवुड में आएगी तो छुट्टी कर देंगी स्टार किड्स की
न्यासा की पॉपुलैरिटी को देखकर लगता है कि अगर वह बॉलीवुड में डेब्यू करती हैं तो बाकी सभी स्टार किड्स को पीछे छोड़ देंगी। उनका अंदाज और स्वैग एक अलग ही लेवल पर है। वह बहुत बुद्धिमान भी हैं। घर पर उनकी मां अक्सर न्यासा को सलाह देती हैं। वहीं, वह अपने पिता अजय देवगन की जान हैं।

कई लोग न्यासा को उनके कपड़ों के लिए ट्रोल करते हैं। हालांकि, उन्हें इस बात की कोई परवाह नहीं है। वहीं इस बारे में एक बार अजय देवगन ने भी बात की थी. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरी बेटी जो पहनती है वह लोगों के काम की नहीं है। उन्हें अपने काम के काम रखना चाहिए।
हॉट दिखने के चक्कर में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने पहनी ऐसी ड्रेस, कपड़े से ढकनी पड़ी बॉडी, देखे VIDEO

वैसे आपको काजोल और अजय की बेटी कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताएं

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *