अजय देवगन ने शेयर किए 2014 के कुछ पुराने बिल,लोगो ने कहा- हमे याद है 2 अक्टूबर को क्या हुआ था

अजय देवगन ने शेयर किए 2014 के कुछ पुराने बिल,लोगो ने कहा- हमे याद है 2 अक्टूबर को क्या हुआ था

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, इस फिल्म का विरोध हो रहा है और लोग इसको बैन करने की मांग कर रहे हैं। लोगों ने ये कहते हुए आपत्ति जताई है कि फिल्म ‘थैंक गॉड’ में भगवान श्री चित्रगुप्त जी की वेशभूषा और डायलॉग बहुत ही अपमानजनक है। इस बीच अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक दिलचस्प पोस्ट शेयर किया है। उनके इस पोस्ट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

अजय देवगन की पोस्ट
अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें रेस्टोरेंट के बिल, स्वामी चिन्मयानंद जी के सत्संग की सीडी, बस के टिकट और फिल्म के टिकट नजर आ रहे है। अजय देवगन ने इस पोस्ट के कैप्शन लिखा है, ‘कुछ पुराने बिल हाथ लगे आज!’ अजय देवगन की इस पोस्ट से लोगों को उनकी फिल्म ‘दृश्यम’ याद आ गई और लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। दरअसल, फिल्म ‘दृश्यम’ में 2 अक्टूबर को लेकर काफी चर्चित सीन और डायलॉग है।

अजय देवगन की पोस्ट पर रिएक्शन
अजय देवगन की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, ‘याद है हमें 2 अक्टूबर को क्या हुआ था।’ एक यूजर ने लिखा, ‘मतलब दृश्यम मूवी रियल है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे याद हो गया सबकुछ। दृश्यम 2 के लिए मैं अब रेडी हूं।’ एक यूजर ने लिखा, ‘ये तारीख सबको याद है।’ इस तरह से तमाम यूजर्स ने अजय देवगन की पोस्ट पर कमेंट किया है।

अजय देवगन की आने वाली फिल्में
बताते चलें कि अजय देगवन की फिल्म ‘दृश्यम’ साल 2015 में रिलीज हुई थी। निशिकांत कामत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में श्रिया सरन, तब्बू, इशिता दत्ता नजर आई थीं। इस फिल्म को लोगों ने काफी ज्यादा पंसद किया था। अजय देवगन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म ‘थैंक गॉड’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करते दिखाई देंगे। इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 24 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अजय देवगन इस फिल्म के अलावा ‘सिंघम 3’, ‘सर्कस’ , ‘भोला’ और ‘दृश्यम 2’ में भी नजर आएंगे।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *