तलाक के बाद कोर्टरूम में एक्ट्रेस का छलका दर्द, बताया कैसे नशे की हालत में पति ने किया टॉर्चर

तलाक के बाद कोर्टरूम में एक्ट्रेस का छलका दर्द, बताया कैसे नशे की हालत में पति ने किया टॉर्चर

एक्स वाइफ एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप के साथ अपने रिलेशन और दर्दभरी कहानी को लेकर कोर्टरूम में रोते हुए खुलासा किया है.

हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप और उनकी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड दुनिया भर में इन दिनों अपने केस को लेकर छाए हुए हैं. एम्बर ने अपने एक्स हसबैंड पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. एम्बर द्वारा घरेलू हिंसा के आरोप लगाए जाने के बाद जॉनी डीप ने उनके खिलाफ कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया. जब से इस मामले की सुनवाई शुरू हुई है तभी से आए दिन एम्बर और जॉनी डीप की पर्सनल लाइफ से जुड़े बड़े हैरान करने वाले खुलासे हो रहे हैं.

जबरदस्ती फिजिकल रिलेशन बनाने की कोशिश
हाल ही में कोर्टरूम में एम्बर ने अफने आपबीती सुनाई तो बर कोई हैरान हो रहा है, और पूरी दुनिया में इस स्टार कपल के ही चर्चे शुरू हो गए हैं. एम्बर ने सुनवाई के दौरान कोर्टरूम में बताया कि जॉनी डीप ने नशे की हालत में उनके साथ जबरदस्ती फिजिकल रिलेशन बनाने की कोशिश की और विरोध करने पर उन्होंने एम्बर के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं एम्बर ने कोर्ट को बताया कि जॉनी ने कांच की बोतल से भी उनका शारीरिक उत्पीड़न किया.

पहली बार ऐसा उठाया हाथ
रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि कई लोगों ने इस मामले में गवाही पेश की है. इसके साथ ही एम्बर हर्ड ने ये भी बताया कि जॉनी ने पहली बार उनपर कब हाथ उठाया था. एक्ट्रेस ने बताया कि बातों के दौरान उन्होंने जॉनी से उनके टैटू के बारे में सवाल किया. ‘विनो फॉरएवर’ लिखे इस टैटू को देखने पर जब एम्बर हंस पड़ी को जॉनी डेप ने उन्हें जोरदार चांटा मार दिया. इसके बाद भी शादी में रहने का कारण बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि जॉनी ने उनसे माफी मांगी और आगे कभी ऐसा ना करने का वादा किया.

नशे में मारते थे जॉनी डेप
एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया कि जब जॉनी डीप ड्रग्स लेते थे या शराब पीते तो उन्हें नशे में मारते थे. एक्ट्रेस ने जॉनी के टैटू के बारे में बात करते हुए बताया कि ये टैटू उनकी एक्स गर्लफ्रेंड विनोना राइडर के नाम से जुड़ा है. ब्रेकअप के बाद उन्होंने इसे विनो करा लिया था.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *