तलाक के बाद यह हीरोइनें अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहने लगी थी लिव-इन रिलेशनशिप में, किसी ने लिए सात फेरे तो कोई बिन शादी बनीं मां

तलाक के बाद यह हीरोइनें अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहने लगी थी लिव-इन रिलेशनशिप में,  किसी ने लिए सात फेरे तो कोई बिन शादी बनीं मां

बॉलीवुड में इन दिनों तलाक की खबरें आम होने लगी हैं, लेकिन बीतते समय के साथ तलाक के बाद अब लोगों की जिंदगी ठहर नहीं जाती. हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी हसीनाओं के बारे में बताएंगे, जिन्होंने तलाक के बाद लिव इन में रहना बेहतर समझा. कुछ ने तो सात फेरे भी लिए और कुछ एक्ट्रेसेस ने अपनी राहें अलग कर ली.

मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है मलाइका अरोड़ा का. मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान के साथ अपनी 18 सालों की शादी को तोड़ते हुए तलाक लिया और अब अर्जुन कपूर के साथ लिव इन रिलेशन में रहती हैं.

कल्कि केकलां

बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि केकलां ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप के साथ शादी रचाई थीं. हालांकि जल्द ही दोनों की राहें अलग हुईं और कल्कि गाय हर्षबर्ग को डेट करने लगीं. दोनों लिव इन में साथ रहने लगे और बिना शादी के ही कल्कि ने गाय हर्षबर्ग की बेटी को जन्म दिया.

काम्या पांजाबी

काम्या पंजाबी ने भी बंटी नेगी से पहली शादी रचाई थी जिससे उन्हें एक बेटी है. काम्या और बंटी का शादी करीब एक दशक चली और साल 2013 में उन्होंने तलाक ले लिया था. इसके बाद काम्या ने दिल्ली बेस्ड तलाकशुदा बिजनेसमैन शलभ डांग के साथ शादी रचाई जिनका पहली शादी से एक बेटा है. कहा जाता है कि काम्या और शलभ भी शादी से पहले लिव इन में रहते थे. फिलहाल दोनों बच्चे काम्या और शलभ के साथ ही एक फैमिली हैं.

रश्मि देसाई

अभिनेत्री रश्मि देसाई मे एक्टर नंदीश सिंह संधू के साथ साल 2012 में शादी रचाई थी हालांकि साल 2016 में ही दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद बिद बॉस में खुलासा हुआ था कि रश्मि और अरहान इतने क्लोज हैं कि वो रश्मि के साथ उनके घर पर ही रहने लगे थे.

दीया मिर्जा

अभिनेत्री दीया मिर्जा ने पहली बार हर किसी तो तब हैरान कर दिया था जब उन्होंने साहिल सांघा के साथ तलाक का ऐलान किया था. वहीं इसके बाद दीया मिर्जा ने वैभव रेखी के साथ शादी रचाई और बेटे को जन्म दिया. रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि साहिल के साथ शादी से पहले दीया लिव इन में रहा करती थीं. यहां तक की वो प्रेग्नेंट भी शादी से पहले ही हो गई थीं.

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *