टीवी सीरियल में मां बनने के बाद ये एक्ट्रेस असल जिंदगी में भी मां बनने वाली है, बेबी प्लानिंग पर कहा- अब मुझे अपना बच्चा चाहिए

टीवी सीरियल में मां बनने के बाद ये एक्ट्रेस असल जिंदगी में भी मां बनने वाली है, बेबी प्लानिंग पर कहा- अब मुझे अपना बच्चा चाहिए

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा और ‘गुम है किसी के प्यार में’ की पत्रलेखा अपने किरदार को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। सीरियल में उन्होंने विलेन की भूमिका अदा की है। हालांकि इन दिनों वह ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में बतौर मां नजर आ रही हैं और विनायक की मम्मी की भूमिका निभा रही हैं। लेकिन पर्दे पर मां बनने के बाद अब ऐश्वर्या शर्मा ने असल जिंदगी में भी मम्मी बनने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने इंडिया फोरम को दिए इंटरव्यू में बताया कि अब वह चाहती हैं कि उनका खुद का भी एक बच्चा हो। इतना ही नहीं, ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) ने बताया कि सेट पर भी वह आरिया और तन्मय ऋषि को बिल्कुल मां की तरह ही प्यार करती हैं।

ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) ने मम्मी बनने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा, “मुझे नहीं पता लेकिन अब मैं अपना भी एक बच्चा चाहती हूं। हालांकि इस बारे में अभी तक हमने कोई प्लानिंग नहीं की है, लेकिन मुझे सेट पर बच्चों के साथ काफी अच्छा लगता है और मैं बहुत खुश भी महसूस करती हूं।” ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर तन्मय ऋषि और आरिया सकारिया संग अपनी बॉन्डिंग साझा करते हुए ऐश्वर्या शर्मा ने कहा, “विनायक और सवि के साथ मेरी बॉन्डिंग काफी अच्छी है। वे बहुत ही प्यारे बच्चे हैं। मैं उनके साथ खुद भी बच्ची बन जाती हूं और बहुत मस्ती करती हूं।”
देखें ऐश्वर्या शर्मा का वीडियो

‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर है ऐश्वर्या की बच्चों से ऐसी बॉन्डिंग
ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) ने सेट पर बच्चों के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मुझे लगता है कि हर मां एक प्रेरणा है। तन्मय और आरिया के साथ मेरा भी बिल्कुल मां जैसा रिश्ता है। पर्दे पर भी मां का किरदार निभाने में मुझे कोई परेशानी नहीं हुई, क्योंकि मुझे बच्चे और उनका साथ काफी ज्यादा पसंद है।”

वीडियो में देखें ‘गुम है किसी के प्यार में’ की स्टारकास्ट फीस
बता दें कि ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा सिंह, दोनों ही ‘गुम है किसी के प्यार में’ में मम्मी की भूमिका अदा कर रहे हैं। कुछ वक्त पहले ऐश्वर्या शर्मा ने बेबी बंप के साथ अपनी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसे उनके फैंस ने भी खूब पसंद किया था। हालांकि अभी तक उन्होंने या नील भट्ट ने खुलकर बेबी प्लानिंग पर बात नहीं की है।

Bolly News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *